मध्यप्रदेश में मोदी मैजिक चला : BJP

Last Updated 03 Dec 2023 08:33:42 PM IST

मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत पर पार्टी दफ्तर में उत्सव मनाया गया। भाजपा नेताओं ने कहा कि राज्य में मोदी मैजिक चला है। भाजपा की जीत पर भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में जमकर आतिशबाजी की गई और मिठाई बांटने के साथ ढोल-ढमाकों के साथ भाजपा नेता से लेकर कार्यकर्ता तक जमकर नाचे।


इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मध्यप्रदेश में भाजपा को एक बार फिर शानदार जीत मिली है। भाजपा सरकार ने यहां जो प्रगति और विकास के काम किए हैं, उन्हें जनता ने अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है। हमने हर वर्ग के कल्याण के लिए लाडली बहना योजना, सीखो कमाओ योजना जैसी जो योजनाएं बनाईं और केंद्र सरकार की योजनाओं का जिस तरह से क्रियान्वयन किया है, डबल इंजन सरकार के इन कामों को जनता ने अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है। हम सभी जनता को यह विश्वास दिलाते हैं कि हम जनता को दिया गया एक-एक वचन पूरा करेंगे।"

मुख्यमंत्री चौहान ने आगे कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस यह दुष्प्रचार कर रही थी कि प्रदेश में एंटी इनकमबेंसी है। प्रदेश में कोई एंटी-इनकम्बेंसी नहीं थी, जनता के प्यार की प्रो-इनकम्बेंसी थी।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन की सरकार, रणनीति व सामूहिक नेतृत्व से मिली ऐतिहासिक जीत है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व और रणनीति की वजह से भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है। इसके लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को बहुत-बहुत धन्यवाद। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों की नीतियों और विकास तथा गरीब कल्याण के कार्यों के लिए जनता ने पार्टी को आशीर्वाद दिया है। जनता के आशीर्वाद से ही भाजपा ऐतिहासिक जीत प्राप्त कर रही है।

शर्मा ने कहा कि पार्टी के देवदुर्लभ कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के 64523 बूथों पर अथक मेहनत करके हर बूथ को जीतने के साथ 51 प्रतिशत वोट शेयर प्राप्त करने का कार्य किया है। भाजपा ने सामूहिक नेतृत्व के साथ चुनाव लड़ा है और पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता लगातार जमनी स्तर पर कार्य करके पार्टी को ऐतिहासिक बहुमत दिलाया है।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment