मध्य प्रदेश: ग्वालियर में ऑटो-बस की भिड़ंत में 13 लोगों की दर्दनाक मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

Last Updated 23 Mar 2021 10:15:14 AM IST

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार सुबह बस और ऑटो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा शोक व्यक्त किया है।


इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों और घायलों को राहत राशि देने का ऐलान किया है। पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह पुरानी छावनी क्षेत्र में बस और ऑटो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हुई है, वहीं कई लोग घायल हुए हैं।

यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कई लोगों के शव क्षत-विक्षत हो गए हैं।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है, "ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित से बहुत दुख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को इस वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि मैं और प्रदेश की जनता दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ हैं। वे स्वयं को अकेला ना समझें प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को चार लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि दी जाएगी।

आईएएनएस
ग्वालियर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment