कंगना का विरोध करने वाले कांग्रेस विधायक के ठिकानों पर आयकर के छापे

Last Updated 18 Feb 2021 09:31:18 PM IST

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग के विरोध का नेतृत्व करने वाले कांग्रेस विधायक निलय डागा के कई ठिकानों पर एक साथ आयकर विभाग की टीमों ने दबिश दी है।


कांग्रेस विधायक निलय डागा के ठिकानों पर आयकर छापे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह आयकर विभाग की कई टीमें एक साथ बैतूल, सतना ओर महाराष्ट्र के कई स्थानों पर पहुंची। इन टीमों ने एक साथ कांग्रेस विधायक डागा के लगभग 15 ठिकानों पर दबिश दी। डागा तेल के बड़े कारोबारी हैं, इसके अलावा उनका स्कूल और कई फैक्ट्री भी है।

आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि डागा के व्यापारिक संस्थानों के कागजात को खंगाला जा रहा है। यह कार्रवाई कई दिन तक चल सकती है। डागा के पिता विनोद डागा भी कांग्रेस के विधायक रहे हैं।

ज्ञात हो कि किसानों के खिलाफ दिए गए बयान पर कंगना रनौत के खिलाफ बैतूल के सारणी में कांग्रेस ने बड़ा प्रदर्षन किया था, यहां कंगना रनौत फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए आई थीं। इस प्रदर्शन का कांग्रेस विधायक डागा ने नेतृत्व किया था और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा था।

आयकर विभाग की कार्रवाई के दौरान डागा के निवास पर भारी पुलिस बल की तैनाती है। इसके साथ ही उनका और परिजनों के मोबाइल फोन भी आयकर विभाग की टीम ने जब्त कर लिए है। बताया गया है कि आयकर की टीमें बैतूल जिन वाहनों से विधायक के ठिकानों पर कार्रवाई करने पहुंची है उन पर नेटलिंक समिट फरवरी 2021 के पोस्टर लगे थे, ताकि किसी को छापे की भनक न लग सके।

आईएएनएस
बैतूल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment