कमल नाथ को सिर्फ कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी : सिंधिया

Last Updated 08 Oct 2020 05:21:34 PM IST

भाजपा के राज्यसभा में सांसद ज्येातिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के प्रदशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कमल नाथ को राज्य के विकास और प्रगति की नहीं बल्कि कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी।


भाजपा के राज्यसभा में सांसद ज्येातिरादित्य सिंधिया

उप-चुनाव के प्रचार के लिए अपने गृह नगर ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने गुरुवार को कहा कि, कमल नाथ को अपने शासन काल में सिर्फ कुर्सी और तिजोरी की ही चिंता रही। विकास और प्रगति के मामले में सिर्फ ग्वालियर-चंबल ही नहीं पूरे प्रदेश के साथ गद्दारी की गई।

उन्होंने आगे कहा कि कमल नाथ पैसा न होने की बात कहते थे, मगर बीते पांच माह में शिवराज सिंह चौहान ने तिजोरी खोलकर ग्वालियर-चंबल ही नहीं पूरे प्रदेश के हर क्षेत्र के लिए योजनाएं दी। कुछ लोग ऐसे होते है जिनके पास संभव काम भी ले जाओ तो वह असंभव हो जाता है और कई लोग ऐसे होते है उनके पास असंभव काम ले जाओ तो वह संभव कर देते हैं।

अनूपपुर में कमल नाथ के काफिले पर कथित तौर पर हुए पथराव के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि प्रजातंत्र में किसी के भी काफिले पर हमला होना चिंताजनक है। राजनीति में, प्रजातंत्र में हम लेाग आमने-सामने जरुर होते हैं, अपना पक्ष रख सकते हैं, पक्ष रखने का पूर्ण अधिकार दिया जाता है, पर राजनीति का भी एक स्तर होना चाहिए। कांग्रेस ने जो स्तर दिखाया है उसे वह खुद अपने गिरेबान में झांककर देखे।

आईएएनएस
ग्वालियर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment