कमलनाथ ने किया हनुमान चालीसा पाठ, ट्विटर पर दिखे भगवाधारी

Last Updated 04 Aug 2020 01:37:03 PM IST

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को प्रदेश की खुशहाली के लिए अपने आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ किया।


साथ ही उनके आह्वान पर कई अन्य नेताओं ने भी अपने घरों और देवालयों में विशेष रूप से हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया।

कमलनाथ के श्यामला हिल्स स्थित आवास पर मंगलवार को हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया। इस मौके पर कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को एक वीडियो संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे प्रदेश की खुशहाली के लिए मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले हैं। प्रदेशवासी इस मौके पर अपने घर में रहकर या नजदीक के मंदिर में जाकर प्रदेश की खुशहाली के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें।

इसी तरह, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव और पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव ने खरगोन जिले के बौरांवा गांव में विशेष अनुष्ठान के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया।

एक तरफ जहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया तो वहीं उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल भी बदल गई। प्रोफाइल में जो तस्वीर लगी है, उसमें कमलनाथ भगवाधारी नजर आ रहे हैं। साथ ही हनुमान चालीसा पाठ का जिक्र किए जाने के साथ कमलनाथ हनुमान जी की प्रतिमा के सामने नजर आ रहे हैं।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment