शाह ने विपक्ष पर सीएए को लेकर दंगे के लिए मुसलमानों को भड़काने का आरोप

Last Updated 28 Jan 2020 08:51:52 PM IST

गृह मंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधऩ कानून (सीएए) को लेकर विपक्षी दलों पर तीखे हमले करते हुए उन पर मुसलमानों को गुमराह करने तथा उन्हे दंगे के लिए उसकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।


गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने आज यहां छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टीजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस देश पर जितना अधिकार हमारा है, उतना ही भारत में जन्मे किसी मुसलमान का। उन्होने कहा कि विपक्ष लगातार इसको लेकर मुसलमानों को गुमराह कर रहा है। उन्होने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह बताए कि इसकी किस धारा में यह प्रावधान है कि इससे मुसलमानों की नागरिकता चली जायेगी.।
    

उन्होने मोदी सरकार के दूसरी बार सत्ता में आने के बाद धारा 370 को हटाने समेत कई निर्णयों का उल्लेख करते हुए कहा कि डराया जाता था कि 370 हटाए जाने पर खून की नदियां बह जायेंगी लेकिन वहां एक गोली नही चली। उन्होने तीन तलाक कानून और सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया और कहा कि अमरीका एवं इजराइल के घुसकर बदला लेने वालों की कतार में प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को भी खड़ा कर दिया।


    
अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण मसले का जिक्र करते हुए कहा कि वर्षों से इस मसलो को उलझाकर रखा गया था। इसका समाधान भी आखिरकार निकल गया और अगले चार महीने में वहां पर आकाश को छूने वाले राम मन्दिर का निर्माण शुरू हो जायेंगा। उन्होने कहा कि हम सभी गौरवशाली तथा साक्षी होंगे कि हमारे जीवनकाल में वहां भव्य मन्दिर का निर्माण होगा।

वार्ता
रायपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment