इंदौर में बिहार के सैन्य अफसर समेत 6 मरे

Last Updated 30 Oct 2019 06:03:22 AM IST

मध्यप्रदेश के इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह हुई दो कारों की भिड़ंत में मरने वालों की संख्या छह हो गयी है जबकि छह लोग घायल हुये है।


इंदौर के तेजाजी नगर में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कारें।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राला मंडल के पास यह हादसा हुआ है। मृतकों में सैन्य अधिकारी लेफ्टिनेंट जयप्रकाश झा (30), उनके पिता नुनु झा (65), माता सुमित्रा (60), पुत्र ओरव (4 माह) के साथ ही उनके सहायक गौरव और रोशन शामिल है, जबकि उनकी पत्नी सुरुचि (22) और बहन रुचि (19) सहित उनके सहायक अजरुन घायल हो गए हैं। यह सभी कार से यहां समर पार्क स्थित अपने निजी निवास आ रहे थे। इस हादसे में दूसरी कार में सवार होकर महाराष्ट्र के मुम्बई के यादव नगर से इंदौर की तरफ आ रहे अरशद (28), अनवर (19), धनीराम (35) भी घायल हो गये हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए शासकीय महाराजा यशवंत राव चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।

लेफ्टिनेंट के रिश्तेदार राजीव ने बताया कि जयप्रकाश परिवार के साथ महू से बिहार के वैशाली जिले में स्थित अपने गांव जा रहे थे। रास्ते में प्रोग्राम बदलने पर सभी वापस महू लौट रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक, महू की ओर जा रही कार का टायर पंक्चर हो गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

वार्ता
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment