कमलनाथ का पत्र वायरल, चुनाव में लापरवाही बरतने वाले अफसरों की मांगी सूची

Last Updated 01 May 2019 01:05:34 PM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का अपने कार्यकर्ताओं को लिखा एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों की सूची मांगी है, जिन्होंने प्रथम- चरण के चुनाव में कथित तौर पर निष्पक्षता नहीं रखी।


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की हैसियत से लिखे इस पत्र में कमलनाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव विभिन्न चरणों में हो रहे हैं। प्रथम चरण में कांग्रेस पार्टी के सभी साथियों ने लगन और समर्पण से निष्ठापूर्वक कार्य किया है। चुनाव आयोग के यह निर्देश हैं कि चुनाव निष्पक्ष हों।

कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे उन सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सूची मध्य प्रदेश कांग्रेस समिति को भेजें, जिन्होंने पहले चरण के चुनाव के दौरान निष्पक्षता नहीं बरती या लापरवाही बरती।

कमलनाथ ने ऐसे सभी कर्मचारियों के नाम, विभाग और पद की जानकारी प्रमाण समेत मांगी है। ये पत्र सभी लोकसभा प्रत्याशियों और पार्टी जिलाध्यक्षों को भेजा गया है।

मध्य प्रदेश में कुल चार चरणों में चुनाव होने हैं।

पहले चरण में 6 लोकसभा क्षेत्रों सीधी, शहडोल, जबलपुर, बालाघाट, मण्डला और छिंदवाड़ा में 29 अप्रैल को मतदान हो चुका है। पांचवे चरण में सात लोकसभा क्षेत्र टीकमगढ़, दमोह, सतना, रीवा, खजुराहो, होशंगाबाद और बैतूल लोकसभा क्षेत्र में छह मई को मतदान होना है। छठवें चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ में 12 मई मतदान तिथि है। सातवें और अंतिम चरण में आठ लोकसभा क्षेत्रों देवास, उज्जैन, इंदौर, धार, मंदसौर, रतलाम, खरगोन और खंडवा में 19 मई को मतदान होगा। मतगणना 23 मई को होगी।

वार्ता
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment