आकांक्षा हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा, उदयन के झूठ से उठा पर्दा

Last Updated 08 Feb 2017 10:53:59 AM IST

अपने माता-पिता और अपनी लिव-इन-पार्टनर आकांक्षा शर्मा की हत्या के आरोपी उदयन दास मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है.


उदयन के एक और झूठ से उठा पर्दा (फाइल फोटो)

सूत्रों के हवाले से खबर है कि कालीबाड़ी मंदिर में आकांक्षा से शादी की बात झूठी निकली है. कालीबाड़ी मंदिर प्रबंधन ने उदयन और आकांक्षा की शादी की बात से इनकार किया है.

सूत्रों के मुताबिक आरोपी उदयन, बंगाली समाज के किसी भी तरह संपर्क में नहीं था. उदयन के फोन से 12 लड़कियों की जानकारी मिली है, जिसने वह लगातार संपर्क में था. 10 लड़कियों को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है लेकिन 2 लड़कियां लापता हैं. ऐसे में अनहोनी की आशंका जताई जा रही है.

रायपुर एसआईटी की टीम उदयन मामले की जांच के लिए भोपाल पहुंची है. उदयन की मां के जेवर खरीदने के संबंध में सर्राफा व्यापारियों से पूछताछ हो सकती है.

8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

वहीं उदयन दास को पश्चिम बंगाल की बांकुड़ा जिला अदालत ने मंगलवार को आठ दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

भोपाल से सोमवार रात ट्रांजिट रिमांड पर बांकुड़ा लाए गए उदयन को कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अरूण कुमार नंदी की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

भीड़ ने फेंके पत्थर, की फांसी देने की मांग

अदालत के बाहर जमा हुयी भीड़ ने दास की ओर पथराव किया और उसे फांसी दिए जाने की मांग की.

उदयन ने पिछले साल आकांक्षा की कथित तौर पर हत्या कर दी थी और अपराध को छिपाने के लिए भोपाल में अपने घर में उसके शव को गाड़कर उस पर चबूतरा बनवा दिया.

मामला प्रकाश में तब आया जब पश्चिम बंगाल पुलिस आकांक्षा के पिता शिवेंद्र शर्मा की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत के आधार पर उसकी तलाश करने के लिए भोपाल पहुंची.
 

 

समयलाइव डेस्क/भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment