भोपाल : प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया, ऊपर बना दिया चबूतरा

Last Updated 03 Feb 2017 01:50:39 PM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने के बाद प्रेमी ने शव को घर के भीतर ही सीमेंट-कंक्रीट के चबूतरे में दफन कर दिया.


(फाइल फोटो)

पुलिस ने गुरुवार देर शाम युवती का शव बरामद करने के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के बकोरा की रहने वाली श्वेता शर्मा (28) की भोपाल के उदयन दास से फेसबुक पर दोस्ती हुई और वह प्यार में बदल गई. उसके बाद श्वेता घर वालों से नौकरी मिलने की बात कहकर जून 2016 भोपाल चली आई और यहां साकेत नगर में उदयन के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगी.

पुलिस के मुताबिक, श्वेता से परिजनों का दिसंबर के बाद से संपर्क टूट गया. इस पर उसके परिजनों ने बकोरा में पुलिस में जनवरी के पहले सप्ताह में गुमशुगदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

बकोरा पुलिस ने श्वेता के मोबाइल की लोकेशन भोपाल के साकेत नगर की पाई तो पुलिस दल गुरुवार की शाम को भोपाल पहुंच गया.

गोविंदपुरा क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि बकोरा के बैंक अधिकारी शिवेंद्र शर्मा की बेटी श्वेता के मोबाइल फोन की लोकेशन साकेत नगर के एक मकान की मिली. इसके बाद बकोरा पुलिस ने भोपाल के पुलिस दल के साथ मिलकर इस बात की पुष्टि की कि श्वेता उदयन के साथ इसी मकान में रहती थी.

मिश्रा के अनुसार, उदयन से पूछताछ की तो उसने बताया कि श्वेता उसके साथ रहती थी और विवाद होने पर पिछले दिनों गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद शव को घर के भीतर सीमेंट कंक्रीट का एक प्लेटफार्म (चबूतरा) बनाकर दफन कर दिया.

मिश्रा ने बताया कि गुरुवार देर रात चबूतरे को तोड़कर श्वेता का शव बरामद कर लिया गया और आरोपी उदयन को हिरासत में ले लिया गया. उससे पूछताछ की जा रही है. वह हत्या कर श्वेता के शव को दफनाने का सही-सही ब्यौरा नहीं दे रहा है.

आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसका श्वेता से दिसंबर माह के अंतिम दिनों में विवाद हुआ और वह इतने गुस्से में आ गया कि उसने श्वेता की गला दबाकर हत्या कर दी. उसने शव को घर से बाहर ले जाकर ठिकाने लगाने का मन बनाया, पर राज खुलने के डर से घर के भीतर ही चबूतरा बनाकर शव दफन कर दिया.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment