ससुर से विवाद होने पर दो दामादों ने की साले की हत्या

Last Updated 31 Jan 2017 05:55:49 PM IST

अपनी पत्नियों को मायके से ससुराल ले जाने के लिए अपने ससुर के साथ हुए मामूली विवाद पर दो दामादों ने अपने ही साले की चाकू मारकर मंगलवार तड़के हत्या कर दी.


हत्या (फाइल फोटो)

यह घटना मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिला मुख्यालय से लगभग पांच किमी दूर आवर गांव में हुई. आगर मालवा थाना प्रभारी एस एस नागर ने आज बताया कि मृतक की पहचान आवर गांव निवासी शिवलाल (18) के रूप में की गई है.

उन्होंने कहा कि भंवर लाल के दो दामादों मोहनलाल तथा दिनेश ने भंवर लाल के बेटे शिवलाल की हत्या कर दी.

नागर ने बताया कि ग्राम आवर निवासी भंवर लाल की सात लड़कियां हैं और उसके दो दामाद, मोहनलाल निवासी लालाखेड़ी थाना माकड़ौन, उज्जैन तथा दिनेश निवासी नांदेड़ थाना माकड़ौन, उज्जैन अपनी पत्नियों को लेने के लिए कल रात आवर आये और रात्रि में ही अपनी पत्नियों को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगे.
     
उन्होंने कहा कि उनके ससुर भंवरलाल ने अपनी पुत्रियों को रात्रि में भेजने से इंकार कर दिया और कहा कि वे उनको सबेरे ले जाएं. इस पर दोनों दामाद वहां से चले गए और रात्रि में साढ़े बारह बजे वापस शराब पीकर आये तथा दरवाजे पर लात मारकर खोला और अंदर घुस गए.

नागर ने बताया कि घर में घुसने के बाद दोनों दामाद लाठियों से अपने ससुर को पीटने लगे. इस पर उसका पुत्र शिवलाल अपने पिता को बचाने आया, तो दामादों ने अपने साले के सीने में चाकू घोंप दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.



उन्होंने कहा कि शिवलाल को उसके परिजन इलाज के लिए आगर मालवा ले गये, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. नागर ने बताया कि घटना के बाद दोनों आरोपी दामाद फरार हैं.

उन्होंने कहा कि मृतक के शव का आज सवेरे जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया और शव उसके परिजन को सौंप दिया गया है.

नागर ने बताया कि दोनों आरोपी दामादों के विरुद्ध आगर पुलिस स्टेशन में भादंवि की धाराओं के तहत हत्या और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment