विवाह समारोह में चलायी गयी गोली, दुल्हन के दादा की मौत

Last Updated 24 Jan 2017 05:01:39 PM IST

मध्यप्रदेश के मुरैन जिले की अम्बाह तहसील के दोहरी रोड पर एक शादी समारोह में खुशी में चलायी गयी गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.


(फाइल फोटो)

अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) किशोर सिंह ने मंगलवार को बताया कि मृतक की पहचान शिव सिंह सैनी (50) के रूप में की गई है. वह दुल्हन का रिश्ते में दादा लगते थे.

उन्होंने कहा कि हादसा कृष्णा गार्डन में सोमवार रात उस समय हुआ, जब शिव सिंह वर-वधू को आशीर्वाद देने स्टेज पर पहुंचे और उसी वक्त कुछ लोगों ने खुशी में गोली चलानी शुरू कर दी.

सिंह ने बताया कि उन्हें दाहिने कंधे में एक गोली लगी, जिससे वह जमीन पर गिर गए. उन्होंने कहा कि परिजन शिव सिंह को तुरंत अस्पताल लेकर गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



सिंह ने बताया कि गोली चलाने वाले का अब तक पता नहीं चला है. उन्होंने बताया कि अम्बाह पुलिस ने मृतक के पुत्र अरविंद सैनी की फरियाद पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

सिंह ने कहा कि यह हादसा अम्बाह के भडौली निवासी रमेश सैनी की बेटी प्रिया एवं पुरानी बस्ती अंबाह निवासी देवेन्द्र सखवार की शादी के दौरान हुआ.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment