नाभा जेल ब्रेक कांड के इनामी आरोपी समेत दो अपराधी इंदौर में गिरफ्तार

Last Updated 18 Jan 2017 12:56:47 PM IST

पंजाब के नाभा जेल ब्रेक कांड के पांच लाख रपये के इनामी आरोपी और उसके एक साथी को मध्यप्रदेश पुलिस ने रात को गिरफ्तार किया.


(फाइल फोटो)

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने को बताया कि खजराना क्षेत्र में संदिग्ध लोगों से पूछताछ के अभियान के दौरान कुलप्रीत सिंह देवल उर्फ नीटा और उसके साथी सुनील कालरा उर्फ शैल्ला को एक रहवासी अपार्टमेंट के फ्लैट से पकड़ा गया. उनके कब्जे से आठ मोबाइल, एक लैपटॉप और 92,000 रपये की नकदी बरामद की गयी है.

उन्होंने बताया कि देवल नाभा जेल ब्रेक कांड के आरोपियों में शामिल है और उसकी गिरफ्तारी पर पांच लाख रूपये का इनाम घोषित किया गया था. उसका साथी कालरा पंजाब में हत्या, लूट और अन्य संगीन आपराधिक मामलों का आरोपी है.

 

मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपी सार्वजनिक यातायात के साधनों से पिछले दिनों इंदौर पहुंचे थे और खजराना क्षेत्र में किराये पर फ्लैट लेकर रह रहे थे. उन्होंने बताया कि देवल और कालरा की गिरफ्तारी के बारे में पंजाब पुलिस को सूचना दे दी गयी है.

जैसे ही पंजाब पुलिस का दल इंदौर पहुंचेगा, दोनों आरोपियों को उसे सौंप दिया जायेगा. दोनों आरोपियों से विस्तृत पूछताछ जारी है.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment