प्रधानमंत्री के महोबा दौरे के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी

Last Updated 23 Oct 2016 01:10:38 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को बुंदेलखंड़ के महोबा में परिवर्तन रैली करने जा रहे हैं, जिसके मद्देनजर सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए हैं.


प्रधानमंत्री के महोबा दौरे के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी

बांदा के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) ज्ञानेश्वर तिवारी ने रविवार को बताया कि यहां 58 पुलिस अधिकारियों के अलावा 16 कंपनी पैरामिल्रिटी फोर्स और 6 कंपनी पीएसी की तैनाती की गई है.

डीआईजी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 24 अक्टूबर को महोबा में प्रस्तावित परिवर्तन रैली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

जोन और रेंज के अलावा 16 कंपनी पैरामिलेट्री फोर्स, 6 कंपनी पीएसी, दो हजार सिविल पुलिस और 58 पुलिस अधिकारी बाहर से बुलाए गए हैं। वहीं, एसपीजी (स्पेशन प्रोटेक्शन ग्रुप) प्रधानमंत्री की सुरक्षा में रहेगा.

उन्होंने बताया कि शनिवार को पुलिस लाइन में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को पीएम की रैली की जिम्मेदारी सौंपी गई. चप्पे-चप्पे पर पुलिस, पैरामिल्रिटी फोर्स और एसपीजी तैनात रहेगी.

डीआईजी ने जारी प्रोटोकॉल के आधार पर बताया कि प्रधानमंत्री 24 अक्टूबर को दोपहर 12.15 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से वायुसेना के हेलीकॉप्टर से वह 12.50 बजे महोबा पुलिस लाइन के हेलीपैड पहुंचेंगे.

पीएम दोपहर एक बजे छतरपुर रोड के पास कांशीराम कालोनी के सामने मैदान में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. वह दोपहर 2.15 बजे हेलीकॉप्टर से वाराणसी के लिए रवाना होंगे.

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment