मध्य प्रदेश: टीकमगढ़ नपा के भाजपा और कांग्रेस के पाषर्दों का भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना

Last Updated 19 Oct 2016 12:50:43 PM IST

टीकमगढ़ नगरपालिका में तमाम योजनाओं में करोड़ों रूपये का भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुये इसके 17 पाषर्दों ने जांच की मांग को लेकर आज आठवें दिन भी कलेक्टर कार्यालय के सामने अपना धरना जारी रखा.


(फाइल फोटो)

नगर विकास पाषर्द संगठन के नेतृत्व में नगर पालिका उपाध्यक्ष शशिप्रभा जैन सहित भाजपा के 7 और कांग्रेस के सभी 10 पाषर्द मुख्यमंत्री अधोसंरचना के तहत सड़क और डिवाईडर निर्माण, जल संर्वधन योजना विद्रावन और महेन्द्र सागर तालाब के गहरीकरण एवं दैनिक वेतनभौगी कर्मचारियों की मानदेय राशि की मदों में गड़बड़ी और प्रधानमंत्री आवास योजना में अपात्र लोगों को लाभ देने संबंधी मामलों की जांच की मांग कर रहे हैं और पिछले 13 अक्टूबर से इनका यह धरना जारी है.
   
उपाध्यक्ष शशिप्रभा जैन ने बताया की धरना आन्दोलन शुरू करने के पूर्व उक्त मामलों की जांच की मांग को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ज्ञापन भेजा गया था. लेकिन इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण कुल 27 पाषर्दों में से 17 पाषर्द आंदोलन में शामिल हैं.


   
धरने पर बैठे पाषर्द भरत सोनी, शोभाराम अहिरवार, ब्रजेन्द्र राय आदि पाषर्दों ने ज्ञापन में कहा कि मध्यप्रदेश की अन्य किसी नगरपालिका में सरकारी योजनाओं में इतनी अनियमितता नहीं हुई होगी जितनी टीकमगढ़ नगरपालिका में की गयी है.

इन्होने कहा की नगरभवन, उत्सवभवन, गुरूकृपा रेस्टोरेन्ट, और पालिका में सभी तरह के निर्माण और आपूर्ती संबंधी कार्य एक ही एजेन्सी को दिये जा रहे हैं. पाषर्दों ने कहा कि यदि उनकी मांग पर उचित निर्णय नहीं लिया जाता है तो वह अपना धरना आंदोलन भूख हड़ताल में तब्दील कर देंगें.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment