छेड़छाड़ से परेशान दो बहनों ने खाया जहर, पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई

Last Updated 11 Sep 2016 03:50:51 PM IST

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के मेहगवा गांव में छेड़छाड़ से परेशान दो सगी बहनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की.


(फाइल फोटो)

दोनों स्कूली छात्राओं द्वारा पहले छेड़छाड़ की शिकायत किए जाने के बावजूद पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं की गई थी. दोनों को रायसेन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार अठारह वर्षीय धनबाई और उसकी छोटी बहन ने अपने घर पर जहरीला पदार्थ पी लिया. दोनों को तत्काल पास ही स्थित बेगमगंज के अस्पताल लाया गया. स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें रायसेन जिला अस्पताल भेजा. दोनों को भर्ती कराके इलाज प्रारंभ कर दिया गया है.

सूत्रों ने प्रारंभिक पड़ताल के हवाले से बताया कि गांव का ही एक लड़का पिछले लगभग एक वर्ष से दोनों बहनों के साथ अक्सर छेड़छाड़ करता था. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस में इसकी शिकायत की गयी. इसके बावजूद लड़के के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुयी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

भरी क्लास में छत का प्लास्टर गिरा, चार छात्राएं घायल

बैतूल जिले के भीमपुर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले गांव टेरम में एक प्राथमिक पाठशाला की छत का प्लास्टर गिरने से चार छात्राएं घायल हो गई हैं.

सूत्रों के अनुसार टेरम गांव में संचालित प्राथमिक पाठशाला की छत का प्लास्टर शनिवार को उस समय अचानक गिर गया जब छात्राएं कक्षा में बैठकर पढ़ाई कर रही थी. हादसे में चार छात्राएं घायल हो गयीं. इनमें से दो के सिर में गंभीर चोंटें आई हैं. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल छात्राओं को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस संबंध में कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया कि प्लास्टर गिरा था, दो छात्राओं को मामूली चोटें आई हैं. स्कूल दूसरी जगह पर स्थानांतरित करने के निर्देश दिए हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment