राजीनामा न करने पर बलात्कार के आरोपी ने पीड़िता के हाथ की उंगलियां काटीं

Last Updated 30 Aug 2016 02:37:46 PM IST

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में बलात्कार के आरोपी ने पीड़ित महिला के हाथ की उंगलियां काट डालीं.


(फाइल फोटो)

जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर लुहरगुंवा गांव में बलात्कार के एक 45 वर्षीय आरोपी ने पीड़ित महिला के एक हाथ की उंगलियों को इसलिये काट डाला क्योंकि उस महिला ने बलात्कार के मामले में उससे राजीनामा करने से इनकार कर दिया.

जेरौन थाना प्रभारी पी.एन. साहू ने बताया कि आरोपी कुंवरलाल को सोमवार की रात को टीकमगढ़ में गिरफ्तार किया गया है, जबकि इस मामले में फरार अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को 27 वर्षीय पीड़ित महिला यहां पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल के सामने पेश हुई और अपने दायें हाथ की कटी हुई दोनों उगलियां दिखाईं.

साहू ने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि अक्टूबर 2014 में कुंवरलाल ने गांव में महिला के साथ दुष्कर्म किया था. इसके बाद जेरौन थाने में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था, और मामला न्यायालय में विचाराधीन है.

उन्होंने बताया कि आवेदन में पीड़िता ने कहा कि कुंवरलाल पिछले महीने ही जेल से जमानत पर रिहा हुआ और उसके बाद से ही वह महिला और उसके परिजनों पर प्रकरण में समझौता करने के लिये दबाव डाल रहा था और ऐसा न करने पर परिणाम भुगतने की धमकी भी दे रहा था.

महिला ने जेरौन थाना पुलिस पर आरोपी को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुये कहा कि धमकाने की लिखित शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कुंवरलाल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

नतीजतन उसने रविवार को अपने दो साथियों महेन्द्र यादव, और बृगभान यादव के साथ मिलकर उसके साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी दो उंगलियां भी काट दीं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment