मध्य प्रदेश: बैंक मैनेजर ने गढ़ी खुद के अपहरण की कहानी

Last Updated 28 Jul 2016 12:54:25 PM IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने साले से 25 लाख रुपये की फिरौती वसूलने के लिये खुद के अपहरण की कहानी गढ़ने के आरोप में पुलिस ने बैंक मैनेजर को गिरफ्तार किया है.


(फाइल फोटो)

अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विनय प्रकाश पॉल ने बताया कि इस मामले में मुकुल माथुर (35) को मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया.

आरोपी नजदीकी खरगोन जिले के बड़वाह कस्बे में एचडीएफसी बैंक की शाखा में बतौर मैनेजर पदस्थ है. वह 23 जुलाई की रात साजिश के तहत इंदौर से लापता हो गया था.    

पॉल ने बताया कि खुद के अपहरण की झूठी कहानी रचते हुए माथुर ने अपने साले को फोन किया और कहा कि वह उसकी सुरक्षित रिहाई के लिये 25 लाख रुपये की फिरौती चुकाने का इंतजाम करे.

उन्होंने बताया कि माथुर अपने एक दोस्त के साथ इंदौर से कार से निकला और तीन दिन मध्य प्रदेश के आगर-मालवा और उज्जैन जिलों में घूमता रहा. फिर राजस्थान के भवानी मंडी थाने पहुंचकर पुलिस के सामने दावा किया कि वह किसी तरह अपहर्ताओं के चंगुल से भाग निकला है.

पॉल ने कहा, ‘पुलिस की जांच में माथुर के अपहरण की कहानी सरासर झूठी पायी गयी. उसने अपने साले से पैसे ऐंठने के लिये यह कहानी साजिशन रची थी.’ 

इस बीच, अभियोजन पक्ष के एक वकील ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद माथुर को बुधवार शाम एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे गुरुवार (28 जुलाई) तक के लिये पुलिस हिरासत में भेज दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment