मध्य प्रदेश : परीक्षा में कम अंक मिलने से नाराज छात्राओं ने शिक्षिका के मुंह पर कालिख पोती

Last Updated 28 Jun 2016 01:37:52 PM IST

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में परीक्षा में कम अंक मिलने से नाराज तीन छात्राओं ने अपनी भौतिक विज्ञान की शिक्षिका के चेहरे पर कालिख पोत दी .


छात्राओं ने शिक्षिका के मुंह पर कालिख पोती

शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी छात्राओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी छात्राओं के फरार होने से फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

जिला पुलिस अधीक्षक गौरव राजपूत ने बताया कि शहर के सिविल लांइस क्षेत्र में स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय पुरवार से हाल ही में 12वीं कक्षा पास करने वाली तीन छात्राएं पुर्णिमा प्यासी (18), शिवानी प्यासी (18), और पल्लवी अग्रवाल (18) भौतिक विज्ञान की प्रायोगिक परीक्षा में कम अंक मिलने से अपनी शिक्षिका रेखा गुप्ता (35) से नाराज थीं.

उन्होंने बताया कि इस बात का बदला लेने के लिये तीनों छात्राएं सोमवार को स्कूल पहुंची और शिक्षिका के मुंह पर कालिख पोत दी. तीनों ने शिक्षिका के चेहरे पर कालिख पोतने के अलावा उनके साथ मारपीट और अभद्रता भी की.

उन्होंने बताया कि घटना से आहत शिक्षिका ने पुलिस थाने में पहुंचकर तीनों छात्राओं के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर तीनों छात्राओं के खिलाफ भादवि की धारा 353, धारा 186, धारा 294, धारा 506 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

घटना के बाद से तीनों छात्राएं फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment