भोपाल में युवती पर एसिड अटैक मामले में एक गिरफ्तार, करता था इकतरफा प्रेम

Last Updated 20 Jun 2016 12:14:48 PM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक निजी कॉलेज में व्याख्याता युवती पर एसिड अटैक मामले के एक दिन बाद पुलिस ने आरोपी त्रिलोक चंद नामदेव को गिरफ्तार करते हुए इसे इकतरफा प्रेम के चलते किया गया हमला बताया है.


(फाइल फोटो)

हबीबगंज थाना सीएसपी चंद्रमणि द्विवेदी ने बताया कि मूलतौर पर सिवनी निवासी शैलजा नामदेव पर रविवार सुबह हुए एसिड अटैक मामले में एक आरोपी त्रिलोक चंद नामदेव (29) को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवती के परिवार का ही रिश्तेदार है, जिसने युवती से इकतरफा प्रेम के चलते ये कदम उठाया.

एसएसपी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ निवासी आरोपी कई बार युवती के सामने अपने प्रेम का इजहार कर चुका था और उससे शादी करना चाहता था. युवती के परिजनों ने आरोपी को इस बात को लेकर कई बार समझाया था, लेकिन वह नहीं मान रहा था.

आरोपी ने युवती की कहीं और शादी होने की आशंका के चलते कल उस पर एसिड से हमला कर दिया. हमले में उसका साथ देने वाला एक अन्य युवक अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.
 
स्थानीय अरेरा कॉलोनी में किराए के एक कमरे में रहने वाली शैलजा पर रविवार सुबह मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवकों ने तेजाब से हमला कर दिया था. तेजाब बैटरी में डालने के लिए उपयोग में लाया जाने वाला था, जिसका असर उसके माथे, कमर और बाएं हाथ में हुआ था.

युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment