70 साल के शख्स को 22 साल की युवती से हुआ प्रेम, शादी के लिए मांगी आर्थिक मदद

Last Updated 03 Feb 2016 04:53:28 PM IST

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में जनसुनवाई में एक रोचक मामला सामने आया है.


(फाइल फोटो)

हरदा के रहने वाले 70 साल के एक गरीब आदमी को अपने से करीब 50 साल छोटी युवती से प्रेम हो गया. अब वे धूम-धाम से उस युवती से विवाह करना चाहते हैं. उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, लिहाजा उन्होंने कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई में आवेदन देकर सरकारी मदद की गुहार लगायी है, ताकि वह इस युवती से विवाह कर सके.

हरदा में मंगलवार को जनसुनवाई चल रही थी. अपर कलेक्टर गणेश शंकर मिश्रा जनसुनवाई कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें हरदा के दूध डेयरी इलाके में रहने वाले राजाराम (70) ने सरकारी मदद के लिए आवेदन दिया.

जब उन्होंने सरकारी मदद का कारण देखा तो वो भी हैरान रह गए. बुजुर्ग राजाराम की पत्नी का दस साल पहले बीमारी से देहांत हो चुका है. अब उन्हें 22 वर्षीय एक युवती से प्रेम हो गया है.

युवती भी उनसे प्रेम करती है. दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन उनके पास रुपए नहीं होने से वे ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. इसलिये राजाराम चाहता है कि शासन की किसी योजना के तहत शादी के लिए उन्हें आर्थिक मदद दी जाये.

मिश्रा ने राजाराम का आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि राजाराम ने शादी करने के लिए आर्थिक सहायता मांगी है. आवेदन का परिक्षण कर उचित कार्रवाई की जायेगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment