कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान : आतंकी के लिए नमाज पढ़ता था रोहित

Last Updated 31 Jan 2016 10:24:24 AM IST

बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हैदराबाद में खुदकुशी करने वाले छात्र रोहित को लेकर विवादास्पद बयान दिया है.


कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान : आतंकी के लिए नमाज पढ़ता था रोहित (फाइल फोटो)

कैलाश ने कहा है कि जो छात्र आतंकी के लिए नमाज पढ़ चुका हो और बीफ पार्टी करने की बात करता हो वो इतना कमजोर तो नहीं ही हो सकता कि खुदकुशी कर ले.

17 जनवरी को हैदराबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रोहित ने खुदकुशी की थी. विजयवर्गीय ने रोहित की खुदकुशी की जांच कराने की मांग है ताकि साजिश करने वालों के चेहरे बेनकाब हो सके.

22 जनवरी को मोदी ने रोहित की मौत पर बयान दिया था. मां भारती का लाल बताया था और बोलते-बोलते भावुक हो गए थे मोदी लेकिन अब उन्हीं की पार्टी के नेता इस तरह बोल रहे हैं.

इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, रोहित कमजोर छात्र नहीं था कि छोटी-सी घटना पर आत्महत्या कर ले. जिस छात्र ने आतंकवादी याकूब मेमन की फांसी पर नमाज पढ़ी हो, जो बीफ पार्टी करने की बात कहता हो और भगवा रंग देखते ही उसे फाडऩे की बात करता हो, वह आत्महत्या नहीं कर सकता है. यह एक जांच का विषय है और जांच के बाद विरोधियों के चेहरे बेनकाब हो जाएंगे.

इस बीच बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि उन्हें लाशों पर राजनीति के बजाए सकारात्मक रास्ता अपनाना चाहिए. उन्होंने कहा, राहुल अपनी राजनीति चमकाने के लिए इस घटना को इस्तेमाल कर रहे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment