मध्य प्रदेश: बेटा नहीं होने पर 6 बेटियों के पिता ने रचाई दूसरी शादी

Last Updated 30 Nov 2015 04:37:45 PM IST

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में छह बेटियों की मां दिल्ली की एक महिला अपने पति की तलाश में जुटी हुई है.


(फाइल फोटो)

महिला को खबर लगी है कि उसके पति ने बेटा पैदा करने की चाह में दिल्ली से आकर जिले की एक महिला से शादी रचा ली है. इस खबर के बाद वह अपनी छह बेटियों के साथ यहां आकर अपने पति की तलाश कर रही है.

नगर पुलिस अधीक्षक गुलबाग सिंह ने बताया कि पीडित महिला सरलेश ने अपने पति मुकेश खटीक की शिकायत की है कि उसने भिंड जिले में किसी आरती नाम की महिला से शादी कर ली है. भिंड देहात पुलिस अब मामले की जांच कर रही  है.

सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के ग्राम बिरमुआ निवासी मुकेश खटीक के साथ सरलेश की शादी 20 साल पहले हुई थी. शादी के कुछ साल बाद वह परिवार के साथ दिल्ली में रहने लगा. यहां महिला ने एक-एक कर छह बेटियों को जन्म दिया. एक भी बेटे को जन्म नहीं देने पर उसका पति उससे नाराज रहने लगा.

मुकेश खटीक बकरियों का कारोबार करता है, इसलिए वह कई बार दो-दो माह के लिए घर से बाहर रहता था. दो साल से अधिक समय से वह घर से गायब था. इस दौरान से महिला दिल्ली में ही रहकर लोगों के घरों में काम कर के परिवार का भरण-पोषण कर रही है. महिला को एक सप्ताह पूर्व पता चला कि उसके पति मुकेश ने भिण्ड आकर एक आरती नाम की महिला से शादी कर ली है और वह भिण्ड में ही उसके साथ रह रहा है. सरलेश अब अपनी 6 बेटियों के साथ अपने पति की तलाश कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment