शिवराज बोले, आपने भले ही हरा दिया हो लेकिन मैं आपका पीछा नहीं छोड़ने वाला

Last Updated 30 Nov 2015 04:34:15 PM IST

मध्य प्रदेश की रतलाम संसदीय सीट उपचुनाव में मिली हार के बाद सोमवार को झाबुआ पहुंचे प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने अपने जनसंवाद कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए जिले की जनता से कहा कि आपने भले ही मुझे हरा दिया हो, लेकिन मैं आपका पीछा नहीं छोड़ने वाला.


'मैं आपका पीछा नहीं छोड़ने वाला'

मुख्यमंत्री के तौर पर 10 साल पूरे होने पर चौहान ने सोमवार से अपना जनसंवाद कार्यक्रम प्रारंभ किया. इसके तहत वे सोमवार को जिले के कई गांवों में पहुंचे और ग्रामीणों से सीधा संवाद कर मौके पर ही उनकी समस्याएं जानीं और उनके निदान करने के लिए अधिकारियों को आदेश दिये.

कार्यक्रम के तहत चौहान जिले के भगौर ग्राम पहुंचे. इस दौरान उन्हें एक बुजुर्ग आदिवासी महिला धूली बाई ने आवेदन देकर मांग की कि विधवा पेंशन पांच सौ रूपये और बढ़ाई जाए, इस पर मुख्यमंत्री ने महिला को तत्काल मुख्यमंत्री स्वेच्छा अनुदान राशि से पांच हजार रूपये स्वीकृत किये. गांव में नल जल योजना बंद होने की बात पर मुख्यमंत्री ने भगौर के लिये नवीन नल जल योजना की स्वीकृति दी.

मुख्यमंत्री ने सूखाग्रस्त इलाकों में बैंकों द्वारा वसूली किये जाने और वाहन चालकों से पुलिस द्वारा अवैध वसूली किये जाने के आवेदनों पर गहरी नाराजगी जताते हुए जांच के आदेश दिए.

लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भले ही लोगों ने हमें हरा दिया, लेकिन वे ये नहीं समझें कि मैं यहां ध्यान नहीं दूंगा, बल्कि मैं उनका पीछा नहीं छोडूंगा.

उन्होंने भगौर, नवापाडाय, गोपालपुरा, कल्लीपुरा, खुटाजा, अंतरवेलियां गांवों का भ्रमण किया. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह सहित क्षेत्र के विधायक, जनप्रतिनिधि और अधिकारी भी थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment