पहली पत्नी ने दूजा ब्याह रचाते पति को मंडप से उठवाया

Last Updated 29 Nov 2015 02:37:30 PM IST

मध्य प्रदेश के गुना शहर में एक पत्नी के होते हुए चोरी छिपे दूसरी शादी रचा रहे युवक को पुलिस ने मंडप से पूछताछ के लिए उठवा दिया.




(फाइल फोटो)

युवक की पहली पत्नी दिल्ली की एक अदालत से इस मामले में स्थगन लेकर आई थी.

भोपाल निवासी यज्ञ शर्मा शुक्रवार रात गुना के एक मैरिज गार्डन में बारात लेकर आया था. यहां उसका विवाह गुना की एक युवती से किया जा रहा था. इसी दौरान दिल्ली की रहने वाली एक युवती वन्दना वर्मा पुलिस के साथ वहां पहुंच गई. जैसे ही युवक ने वन्दना को देखा, वह घबरा गया. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए युवक को मंडप से उठवा दिया.

वन्दना वर्मा ने बताया कि भोपाल की रिलायबल हाईटेक सिटी निवासी यज्ञ ने 2012 में उससे दिल्ली में आर्य समाज मंदिर में विवाह रचाया था. युवक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. कुछ माह पूर्व उसने एक और युवती से विवाह के लिए बात चलाई, लेकिन वंदना ने युवती के परिजनों को युवक की हकीकत बता दी.

युवक की पहली पत्नी होने का दावा करने वाली वंदना का कहना है कि यज्ञ अपने माता-पिता से मिलने का कहकर दिल्ली से भोपाल आया था. इसी बीच उसने गुना में एक लड़की से रिश्ता तय कर लिया. युवक शादी रचाने वाला था, इसके पहले ही वन्दना दिल्ली की अदालत का स्थगन आदेश लेकर गुना पुलिस अधीक्षक से मिली.

पुलिस अधीक्षक पीएस बिष्ट ने कैंट टी आई अनिल सिंघल सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा, जिसके बाद युवक की शादी रोक दी गई.

सिंघल ने कहा कि गुना में जिस लड़की से शादी हो रही थी, उसके परिजन युवक के खिलाफ यदि शिकायत करेंगे तो पुलिस कार्रवाई करेगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment