उधार न चुका पाने के एवज में पत्नी का दुष्कर्म करवाने वाला पति और दुष्कर्मी गिरफ्तार

Last Updated 08 Oct 2015 06:56:50 PM IST

मध्य प्रदेश के शाजापुर में पति-पत्नी के रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है.




पत्नी का बलात्कार करवाने वाला पति और दुष्कर्मी गिरफ्तार

उधार न चुका पाने के एवज में अपनी पत्नी का दुष्कर्म करवाने के आरोप में एक विवाहिता के पति और पति के परिचित व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह मामला जिला मुख्यालय से 90 किलोमीटर दूर कोहड़ी गांव का है.

कालापीपल थाने के सब इस्पेक्टर भरत सिंह किरार ने आज \'भाषा\' को बताया कि कोहड़ी गांव की 22 वर्षीय पीड़ित विवाहिता की शिकायत पर उसके पति तोसीफ खां (26) और पति के परिचित हकीम खां को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, धारा 506 तथा धारा 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि पीड़िता के पति तोसीफ ने गांव के ही निवासी हकीम से रुपये उधार लिए थे और वह उधारी चुका नहीं पा रहा था. तोसीफ ने कर्ज के बदले में अपनी पत्नी पर हकीम खां से शारीरिक संबंध बनाने के लिये दबाव डाला. पीड़िता द्वारा यह करने से मना करने पर पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

उन्होंने बताया कि गत 20 अक्तूबर को हकीम ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता गांव से अपने मायके रायसेन जिले के गैरतगंज चली गई और परिजन को आप बीती बताई.

किरार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment