मानवता हुई शर्मसार : भोपाल में पत्नी के सामने पति करता रहा मां के साथ बलात्कार

Last Updated 20 Aug 2015 06:57:16 PM IST

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पूरी मानवता को शर्मसार किया है.


पत्नी के सामने पति करता रहा मां के साथ बलात्कार (फाइल फोटो)

एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सामने ही अपनी बूढ़ी मां को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया है. आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एक अंग्रेजी समाचार पत्र की खबर के अनुसार वाकया मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के बारंच गांव का है. जहां सोमवार दोपहर आरोपी शिबुलाल (35) ने अपनी पत्नी के सामने ही अपनी बूढ़ी मां से बलात्कार किया.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित मां की ओर से दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी शिबुलाल ने सोमवार सुबह 11 बजे के करीब अपनी मां के साथ बलात्कार किया. इस दौरान वहां मौजूद आरोपी की पत्नी ने इसका विरोध भी किया लेकिन आरोपी नहीं माना और मां के साथ बलात्कार करता रहा.

इसके बाद पीड़िता जैसे तैसे नजदीक सिहोरा पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस को अपनी आप बीती बताई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पत्नी उसके इस कुकृत्य का विरोध कर रही थी वह उसे जेल भिजवाने की धमकी भी दे रही थी लेकिन आरोपी ने उसकी नहीं सुनी.

घटना के बाद मामूली तौर से घायल पीडि़ता अपने घर पर ही है और उधर आरोपी बेटा फरार है. हालांकि पुलिस ने मां की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment