अब विवादों में मुख्यमंत्री शिवराज, ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल

Last Updated 26 Jun 2015 08:31:57 AM IST

भाजपा की परेशानियां कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं. सुषमा, वसुंधरा, स्मृति और पंकजा मुंडे के बाद अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विवादों में हैं.


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

शिवराज और भाजपा नेता राजेंद्र चौधरी के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें शिवराज सिंह नाराज राजेंद्र चौधरी को मनाते के लिए उन्हें लाभ पहुंचाने का आश्वासन दे रहे हैं.

हालांकि भाजपा इस क्लिप को फर्जी बता रही है. वहीं इस ऑडियो के वायरल होने के बाद से विरोधी दलों को भाजपा को घेरने का नया मुद्दा मिल गया है.

इस ऑडियो में मुख्यमंत्री खुद गरोठ नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी को पार्टी का मन लगाकर काम करने को कह रहे हैं. मुख्यमंत्री राजेंद्र चौधरी को मंदसौर के गरोठ विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवार का साथ देने के एवज में चुनाव जीतने के बाद सम्मान देने का भरोसा भी दिला रहे हैं.

दरअसल, गरोठ में भाजपा की ओर से राजेंद्र चौधरी भी टिकट के दावेदार थे, लेकिन पार्टी ने चंदर सिंह सिसोदिया को उम्मीदवार बनाया. इसके बाद भाजपा को भीतरघात का खतरा है.

हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है ऑडियो फर्जी है या इसमें सुनाई दे रही आवाज शिवराज सिंह की ही है.

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले की गरोठ विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं. मतदान 27 जून को होना है और चुनाव में भाजपा असंतुष्टों को साधने में लगी हुई है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment