भोपाल में युवती पर एसिड अटैक, हमलावर ने भी की खुदकुशी

Last Updated 22 May 2015 01:55:10 PM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार सुबह एक युवती पर एक अधेड़ व्यक्ति ने एसिड से हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी ने भी खुदकुशी कर ली.


(फाइल फोटो)

युवती को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक जिम में ट्रेनर का काम करने वाली इस युवती पर शुक्रवार सुबह लगभग सवा सात बजे संजय पाटिल नाम के एक व्यक्ति ने एसिड से हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी ने उसी स्थान पर खुद को चाकू मार लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

इस मामले में पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी लंबे समय से उसे परेशान कर रहा था. उसने और उसके परिवार ने इस संबंध में शहर के अशोका गार्डन इलाके में 17 मई को शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

पीड़ित लड़की के मुताबिक आरोपी उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था और इसके चलते कई बार उसके घर और जहां वह काम करती है, उस जिम के बाहर आकर उसे धमकी दे चुका था. उसने आरोपी के परिवार से भी इस बारे में शिकायत की थी.

युवती ने बताया कि वह शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे अपने जिम के लिए निकली थी, तभी आरोपी ने उसका रास्ता रोका और उस पर अचानक एसिड डाल दिया.

हमले में गंभीर रूप से घायल हुई युवती का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है.

इस संबंध में भोपाल के पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ रमन सिंह सिकरवार ने कहा कि युवती ने 17 मई को थाने में शिकायत दर्ज करते हुए कहा था कि आरोपी उसे धमकी दे रहा है. जिले के पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना इस बात की जांच करेंगे कि युवती की पुलिस में दर्ज शिकायत के मामले में जांच में कहां ढिलाई बरती गई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment