मध्य प्रदेश: सरकारी अस्पताल में युवक की गोली मार कर हत्या

Last Updated 13 May 2015 04:08:52 PM IST

मध्य प्रदेश के भिण्ड के शासकीय जिला चिकित्सालय में एक युवक की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है.




अस्पताल में युवक की गोली मार कर हत्या

पुलिस अधीक्षक विनीत खन्ना ने बताया कि शासकीय अस्पताल के प्रसूति वार्ड में मंगलवार देर रात लगभग एक से डेढ़ बजे के बीच एक युवक विमलेश उपाध्याय (28) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के दौरान प्रसूति वार्ड में ड्यूटी पर उपस्थित स्टाफ नर्सों और चिकित्सालय के सुरक्षाकर्मियों को आरोपियों ने एक कमरे में बंद कर दिया.

अस्पतालकर्मियों से मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में स्थित पुलिस चौकी पर तैनात स्टाफ भी हथियार न होने के कारण गोली चलने की आवाज सुनकर दहशत के कारण कमरे से बाहर नहीं निकला.

खन्ना ने बताया कि भिण्ड देहात थाना क्षेत्र के ग्राम जामुना निवासी तीन दोस्तों विमलेश, संजू सिंह भदौरिया और धर्मेन्द्र भदौरिया तीनों ने मिलकर पहले शराब पी. बाद में तीनों अपने घर चले गए, जहां संजू का विमलेश उपाध्याय से मोबाइल पर बात करते-करते किसी बात पर विवाद हो गया. विवाद के बाद संजू और धर्मेन्द्र विमलेश के घर पहुंच गए. यहां संजू और विमलेश के बीच गोलीबारी हो गई. इस दौरान एक गोली संजू को लग गई, जिससे वह घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र और विमलेश घायल संजू को लेकर भिण्ड के शासकीय जिला चिकित्सालय आए. यहां विमलेश को कुछ लोगों ने घेर लिया तो वह भाग कर चिकित्सालय के प्रसूति वार्ड में जाकर छिप गया, जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. विमलेश को चार गोलियां लगीं. वहीं घायल संजू को गम्भीर अवस्था में ग्वालियर रेफर किया गया है.

प्रसूति वार्ड की महिला सफाई कर्मी रामा ने बताया कि वह रात में एक प्रसूता की जांच कराने ले जा रही थी तभी ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से पूरे अस्पताल में भगदड़ मच गई. आधा घण्टे तक अस्पताल में अफरा-तफरी मची रही.        

खन्ना ने बताया कि चिकित्सालय के प्रसूति वार्ड में हत्या के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने मृतक के भतीजे नीरज उपाध्याय की रिपोर्ट पर गोली लगने से घायल संजू भदौरिया, उसके भाई राजीव भदौरिया और धर्मेंन्द्र भदौरिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने घटना से संबंधित अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज भी जब्त कर लिए हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment