रेत माफिया के हाथों मारे गए पुलिसकर्मी का भाई ट्रेन से गिरा, दोनों पैर गंवाए

Last Updated 09 Apr 2015 04:13:18 PM IST

मध्य प्रदेश पुलिस के जिस जवान को अवैध बालू ढो रहे ट्रक ने कथित रूप से कुचल कर मार डाला, उसके बड़े भाई को अपने दोनों पैर गंवाने पड़े.


(फाइल फोटो)

बड़ा भाई अपने छोटे भाई की मौत की खबर सुनकर घर लौट रहा था कि रास्ते में एक कथित पॉकेटमार से झगड़ा हो जाने पर वह ट्रेन से गिर गया.

पुलिस के अनुसार सेना के कांस्टेबल सुधीर सिंह चौहान अपने भाई धर्मेंद्र की मौत की खबर सुनकर अपने गृहनगर ग्वालियर के लिए रवाना हुए थे. रविवार सुबह सदर बाजार रेलवे स्टेशन के समीप उनके साथ यह घटना हो गयी.

जाट जामनगर एक्सप्रेस में उनका एक पॉकेटमार से झगड़ा हो गया. यहां बेस अस्पताल में बुरी तरह घायल चौहान के पैर को काटने पड़े.

जम्मू में तैनात सुधीर को रविवार को जैसे ही 40 वर्षीय धर्मेंद्र सिंह चौहान की मौत की खबर मिली वह घर जाने के लिए ट्रेन पर सवार हो गए. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में अवैध रूप से बालू ढो रहे एक डंपर ने धमेंद्र को कथित तौर पर कुचलकर मार डाला. 

पुलिस के अनुसार ट्रेन खचाखच भरी थी. सुधीर ने डिब्बे में गेट के पास ही अपने लिए जगह ढूंढ़ ली और वहीं समीप में अपना बैग रख दिया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘अचानक एक लड़का मोबाइल फोन छीनने के इरादे से उनकी कमीज टटोलने लगा. दोनों के बीच झगड़ा हो गया. उसी बीच सुधीर और वह लड़का फिसलकर चलती ट्रेन से गिर गए.’’

अधिकारी ने कहा, ‘‘लेकिन ट्रेन सुधीर के पैरों से गुजर गयी और वह बुरी तरह घायल हो गए. एक पीसीआर वैन वहां पहुंची और उसने उन्हें सुश्रुत ट्रामा सेंटर पहुंचाया.’’

अधिकारी ने बताया कि सुधीर को बाद में दिल्ली छावनी में सेना के बेस अस्पताल में ले जाया गया जहां उनके दोनों पैर काटने पड़े. सुधीर अब खतरे के बाहर हैं.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कई लोगों से पूछताछ की है लेकिन संदिग्ध की अभी तक पहचान नहीं हुई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment