अपहृत युवक की हत्या मामले में प्रभारी निलंबित

Last Updated 20 Mar 2015 03:59:57 PM IST

मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले में एक युवक के अपहरण के बाद हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है.


(फाइल फोटो)

पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी.

वहीं नयागांव थाना क्षेत्र के ग्राम पुरानी गढिया निवासी इस युवक के अपहरण और बाद में हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी की कॉल डिटेल के आधार पर उत्तर प्रदेश के कौशलपुर निवासी पंचम सिंह के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. बाकी आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम उत्तर प्रदेश गई है.

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जेपी शाक्य ने बताया कि पेशे से ट्रक चालक श्रीनिवास (28) गुजरात के सूरत से 12 मार्च की रात अपने गृहगांव के लिए रवाना हुआ था. इसी दौरान रास्ते में उसका चार बदमाशों ने अपहरण कर लिया. उसने अपने पिता को फोन करके बताया कि उसका चार लोगों ने अपहरण कर लिया है और फिरौती के 5 लाख रुपए मांग रहे हैं.

बेटे के अपहरण का मामला दर्ज कराने उसके पिता रामशंकर शर्मा नयागांव थाने पहुंचे पर थाना प्रभारी ने मामला दर्ज नहीं किया. इसके बाद शर्मा को अपने बेटे का शव गांव के बाहर एक नहर में जला हुआ मिला.

उन्होंने बताया कि गुरुवार देर शाम पुलिस अधीक्षक मृतक के घर गए और इस मामले में लापरवाही उजागर होने पर थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment