व्यापम घोटाला: भाजपा संगठन शिवराज के पीछे खडा हुआ

Last Updated 18 Feb 2015 11:34:03 PM IST

कांगेस के बडे नेताओं द्वारा व्यावसायिक परीक्षा मंडल घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरे जाने के बाद अब भाजपा संगठन भी खुलकर बचाव में अपने मुख्यमंत्री के पीछे आ गया है.


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भाजपा संगठन ने कांगेस नेताओं द्वारा एसआईटी के समक्ष पेश की गई एक्सेल शीट को फर्जी करार दिया है.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने बुधवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांगेस नेताओं द्वारा बिना सूत्र के जो एक्सेल शीट पेश की गई है वह पूरी तरह फर्जी है और यह प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री की छवि को खराब करने का एक प्रयास है.

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तथा प्रदेश के संगठन प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भी इस अवसर पर मौजूद थे.

उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय द्वारा कांगेस नेताओं की इस मामले की जांच सीबीआई से कराये जाने संबंधी याचिका खारिज किये जाने के बाद कांग्रेसी नेता इस मुद्दे को बनाये रखने के लिये फर्जी एक्सेल शीट लेकर आ गये.

चौहान ने कहा कि विधानसभा के बाद लोकसभा और उसके बाद नगरीय निकाय चुनाव में बुरी तरह पराजित होने के बाद कांगेस अब अपने अस्तित्व के संकट से गुजर रही है और वह इस मुद्दे को किसी भी हालत में बनाये रखना चाहती है जबकि प्रदेश की जनता तीन बार उन्हें नकार चुकी है.

एसटीएफ द्वारा एक स्थानीय अदालत में राज्यपाल के पुत्र का नाम सामने आने पर राज्यपाल से इस्तीफे मांगे जाने संबंधी सवाल के जवाब में चौहान ने कहा कि यह मामला अभी न्यायालय के विचाराधीन है.

एक प्रश्न के उत्तर में सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि इस मामले में राष्ट्रीय नेतृत्व भी शिवराज के साथ खडा हुआ है.

सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि कांगेस महासचिव दिग्विजय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किये जाने के संबंध में केन्द्रीय नेतृत्व से विचार विमर्श किया गया है और उचित लगेगा तो उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

हवाला मामले में नाम सामने आने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने सभी पदों से त्यागपत्र दे दिया था, सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि वह मामला इससे बहुत अलग था और इसका उससे कोई संबंध नहीं है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment