व्यापमं मामले में उमा भारती ने साधी चुप्पी

Last Updated 18 Feb 2015 06:03:33 AM IST

‘व्यापमं’ घोटाले में दायर एक्सेल शीट में केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती का नाम बढ़ा चढ़ाकर पेश किये जाने संबंधी आरोप के बीच उमा भारती ने इस मामले में चुप्पी साध ली है.


व्यापमं मामले में उमा भारती ने साधी चुप्पी

मध्यप्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं द्वारा करोड़ों रुपये के व्यावसायिक परीक्षा मंडल ‘व्यापमं’ घोटाले में दायर एक्सेल शीट में केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती का नाम बढ़ा चढ़ाकर पेश किये जाने संबंधी आरोप के बीच उमा भारती ने मंगलवार को इस मामले में चुप्पी साध ली.

उमा भारती ने मंगलवार को यहां व्यापमं घोटाले में उनका नाम घसीटे जाने पर संवाददाताओं के प्रश्नों के बीच कहा कि वे इस मामले में अभी कुछ नहीं कहेंगी तथा इस मुद्दे पर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस मामलें में छाई धुंध को साफ कर देंगी.

शिवरात्रि के अवसर पर महाकाल के दर्शनों के लिये यहां आयीं उमा भारती ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि वे शीघ्र ही इस संबंध में अपना बयान जारी करेंगी.

उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता केटीएस तुलसी एवं विवेक तन्खा ने कांगेस  महासचिव दिग्विजय सिंह , पूर्व केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सोमवार को यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा था कि उमा भारती का नाम आरोप पत्र में बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया है.

उन्होंने दावा किया था कि मूल एक्सेल शीट में उमा भारती के नाम का उल्लेख दस बार किया गया था लेकिन एक्सेल शीट से छेड़छाड़ कर उसे 17 बार कर दिया गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment