मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने ध्वजारोहण कर ली परेड की सलामी

Last Updated 26 Jan 2015 04:58:48 PM IST

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के नवगठित आगरमालवा जिला मुख्यालय पर गणतंत्र दिवस का ध्वजारोहण कर शानदार परेड की सलामी ली और अपने संदेश का वाचन किया.


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इस मुख्य समारोह में स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंग सास्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी गयी.

मुख्यमंत्री द्वारा आगरमालवा में पहली बार किये गये ध्वजारोहण को लेकर आमजनों में खासा उत्साह देखा गया. ठिठुरन भरी ठंड के बावजूद यहां थाना गाउंड पर आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह को देखने बडी संख्या में लोग उपस्थित थे. प्रशासन द्वारा सुरक्षा के भी चाक चौबंद इंतजाम किये गये थे.

चौहान ने इस अवसर पर कहा कि देश के साथ ही प्रदेश भी निरन्तर प्रगति कर रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जनकल्याण के लिये अनेक कदम उठाये है जिसका लाभ आमजनों को मिल रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आगरमालवा को प्रदेश का अग्रणी जिला बनाया जाएगा और इसके विकास में कोईकोर कसर बाकी नहीं रखी जाएगी.

आगरमालवा जिले में उद्योगों का जाल बिछाया जाएगा साथ ही इस क्षेत्र के पर्यटन को बढावा देने के लिये भी विभिन्न कार्य किये जाएगें.

समारोह में चौहान की धर्मपत्नी साधना सिंह सांसद मनोहर ऊंटवाल ‘विधायक गोपाल परमार’ मुरलीधर पाटीदार, संभागायुक्त पस्तौर आ¨.जी. व्ही मधुकुमार कलेक्टर विनोद कुमार शर्मा, पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे.

आगरमालवा जिले के सुसनेर, नलखेडा, सोयत बडौद कानड सहित विभिन्न स्थानों से भी गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास से मनाये जाने के समाचार मिल रहे है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment