Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

12 Jan 2015 05:15:23 PM IST
Last Updated : 12 Jan 2015 05:23:31 PM IST

गोंडवाना एक्सप्रेस में बम मामला: जीआरपी को मिले अहम सुराग

(फाइल फोटो)

जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस में विस्फोटक पदार्थ से भरा बैग मिलने के एक दिन बाद शासकीय रेल पुलिस (जीआरपी) ने सोमवार को इस मामले में अहम सुराग मिलने का दावा किया है.

मध्य प्रदेश के महानिदेशक (रेल) मैथिलीशरण गुप्त ने बताया, "हमें इस मामले में कुछ सुराग मिले हैं. हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. प्रथम दृष्टया मामले में किसी प्रकार की साजिश की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है."

उन्होंने बताया कि मामले की पूरी छानबीन के लिए कई दल तैनात किए गए हैं. जांच दल डिब्बे में सफर कर रहे यात्रियों से भी पूछताछ करेंगे.

रविवार रात गोंडवाना एक्सप्रेस के जबलपुर से रवाना होने के थोड़ी ही देर बाद किसी ने जीआरपी को ट्रेन में लावारिस बैग पड़े होने की सूचना दी थी. इस सूचना पर रेल प्रशासन और जीआरपी ने ट्रेन की सिहोरा में तलाशी ली. इस दौरान इस बैग से विस्फोटक पदार्थ, बैटरी, कॉपर के तार और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण मिले.

इसके बाद जीआरपी को किसी ने फिर से सूचना दी कि ट्रेन में दो बम रखे हुए हैं. इस सूचना पर ट्रेन को बीना के समीप मालीखेड़ी स्टेशन के पास रोककर तलाशी ली गयी. लेकिन इस दौरान कोई इस तरह की वस्तु नहीं मिली.


 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212