बीजेपी के सांसद ने कहा, ज्यादा सेक्स से कम हो सकती है उम्र

Last Updated 29 Dec 2014 06:18:14 PM IST

मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद आलोक संजर ने 'यौन संबंध' (सेक्स) को लेकर सार्वजनिक तौर पर अपनी राय व्यक्त की है.


बीजेपी सांसद आलोक संजर (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा है कि "लगातार सेक्स करने से उम्र कम हो सकती है". राजधानी भोपाल में एक टेस्ट्यूब बेबी सेंटर के कार्यक्रम में रविवार को संजर ने शास्त्रों का हवाला देते हुए कहा, "सेक्स वस्तुत: यज्ञ है, जो संतान उत्पत्ति के लिए किया जाता है. दूसरे शब्दों में यज्ञ की भावना से किए गए सेक्स से ही संतान के रूप में पवित्र आत्मा का जन्म होता है."

उन्होंने आगे कहा, "सेक्स संतानोत्पत्ति के लिए किया जाने वाला यज्ञ है, मगर वर्तमान में लोगों ने इसे खेल समझ लिया है. मगर वे नहीं जानते कि लगातार सेक्स करने से उम्र घटती है."

संजर यहीं नहीं रुके, उन्होंने भगवान कृष्ण और एक आम आदमी के संवाद का जिक्र करते हुए बताया, "एक व्यक्ति ने भगवान कृष्ण से पूछा कि यौन संबंध कब बनाने चाहिए, तो भगवान ने कहा कि जब संतान की चाहत हो. आदमी ने पूछा कि ज्यादा बच्चे चाहिए तो क्या करें, भगवान ने जवाब दिया कि 12 वर्ष में एक बार संबंध बनाएं. व्यक्ति यहीं नहीं रुका तो भगवान ने साल में एक बार और फिर छह माह तथा एक माह में एक बार संबंध बनाने की बात कही. इसके बाद भी व्यक्ति ने कहा कि अगर फिर भी मैं संतुष्ट न हो सकूं तो क्या करूं, इस पर भगवान ने कहा तो पास में कफन रख लो."

सांसद संजर का यह बयान ऐसे समय आया है, जब देश में बीजेपी नेताओं के बयान न केवल सुर्खियों में है, बल्कि विवाद का कारण बने हुए हैं.

गौरतलब है कि बीजेपी सांसदों के बयान से मोदी सरकार पहले ही काफी किरकिरी करा चुकी है और अब ये नया बयान सा




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment