केंद्र, राज्य के बाद नगर सरकार भी बीजेपी की होगी: शिवराज

Last Updated 24 Nov 2014 02:45:52 PM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता को विकास का संकल्प दिलाते हुए कहा कि केंद्र, राज्य के बाद अब नगर सरकार भी भाजपा की ही बनेगी.


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

चौहान ने सतना में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आम जनता से यह अपील की.

उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद मिला तो राज्य में भाजपा की सरकार और फिर केंद्र में भी भाजपा की सरकार बनी और उन्हें पूरा विश्वास है कि भाजपा की नगर सरकार बनाने में भी जनता का आशीर्वाद पार्टी को मिलेगा.

उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केंद्र में कांग्रेस के शासन में देश की साख लगातार गिरती जा रही थी लेकिन अब नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही देशी की इज्जत विश्व में बढ़ी है और महंगाई में भी गिरावट आई है. इससे कांग्रेस के शासन में महंगाई की मार झेल रही जनता को अब भाजपा की ही सरकार में राहत मिली है.

उन्होंने कहा कि आगामी पांच वर्षों में सतना एक स्वच्छ ओर विकसित नगर होगा. उन्होंने कहा कि जो गरीब जहां अपना मकान बनाकर रह रहा है उसे अब चिंता करने की जरूरत नहीं क्योंकि सरकार उन्हें हटाएगी नहीं. उन्होंने शहरी गरीब परिवारों के लिए पांच साल में पांच लाख मकान बनाने का वादा भी जनता से किया.

चौहान राज्य सरकार द्वारा प्रदेश में चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि विकास और योजनाओं के क्रियान्वयन में कमी नहीं आने दी जायेगी और इसके लिए भरपूर धन राशि मुहैया कराई जाएगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment