पन्ना में घर से मां और तीन बच्चों के शव बरामद

Last Updated 24 Nov 2014 01:43:13 PM IST

मध्य प्रदेश के पन्ना में एक मकान से एक महिला और उसके तीन बच्चों को शव बरामद किया गया.


(फाइल फोटो)

कोतवाली थानान्तर्गत पुराना पन्ना गांव के एक मकान से सोमवार को एक महिला और उसके तीन बच्चों के शव सड़ी गली हालत में बरामद किये गये.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आर.डी. प्रजापति ने बताया कि पुराना पन्ना गांव के लोगों ने शिकायत की थी कि गांव के एक घर से बदबू आ रही है और घर का दरवाजा भी बाहर से बंद है. पुलिस ने जब घर का दरवाजा तोड़कर देखा तो घर में 40 वर्षीय सावित्री बाई, उसकी 17 साल की बेटी शिल्पा, 14 साल के बेटे पुष्पेन्द्र और दस वर्षीय करण के शव सड़ी गली अवस्था में बरामद हुए.

प्रजापति ने बताया कि शव तीन-चार दिन पुराने लग रहे हैं और उनमें कीड़े पड़ चुके थे. घटना की सूचना के बाद छतरपुर से एफएसएल अधिकारी को बुलाने के साथ ही खोजी कुत्ते भी बुलाए गए.

उन्होंने बताया कि सावित्री बाई 1995 में अमानगंज में अपने पति दयाराम पेंटर की हत्या के आरोप में जेल जा चुकी थी और जेल से छूटने के बाद वह पुराना पन्ना गांव में प्रकाश भाट नामक व्यक्ति के साथ रहने लगी. लेकिन 2010 में जब प्रकाश ने उसके पूर्व पति की बेटी के साथ दुर्व्‍यवहार किया तो उसने पुलिस में शिकायत की थी और प्रकाश को जेल हो गयी थी.  इसके बाद से वह यहां अकेले अपने बच्चों के साथ रहने लगी थी.

उन्होंने बताया कि जेल से छूटने के बाद से ही प्रकाश गायब है.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में हत्या की आशंका जताई गयी है. प्रजापति ने कहा कि सभी शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये गये हैं और पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment