मध्य प्रदेश: लड़की को चलती ट्रेन से फेंकने की होगी उच्च स्तरीय जांच

Last Updated 20 Nov 2014 05:15:24 PM IST

एक लड़की को कथित रूप से चलती ट्रेन से फेंक दिये जाने की घटना पर भोपाल रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक ने जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी गठित करने का आग्रह किया है.


(फाइल फोटो)

बुधवार को इंदौर मालवा एक्सप्रेस से ललितपुर बीना रेल खंड में एक लड़की को कथित रूप से चलती ट्रेन से फेंक दिये जाने की घटना को गंभीरता से लेते हुए भोपाल रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक ने इसकी निष्पक्ष जांच के लिये मंडल रेल प्रबंधक झांसी से उच्च स्तरीय कमेटी गठित करने का आग्रह किया है.

भोपाल रेल मंडल प्रबंधक ने कहा कि जांच में अगर कोई भी रेल कर्मचारी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित यात्री की पारिवारिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उसके परिजनों को मंडल रेल प्रबंधक भोपाल के रिलीफ फंड से दस हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि प्रदान की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि मालवा एक्सप्रेस से यात्रा कर रही कानपुर निवासी रति त्रिपाठी को करौदा आगासौद स्टेशनों के मध्य चलती गाड़ी से फेंक दिये जाने के कारण गंभीर अवस्था में सागर और भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसे बाद में भोपाल के बंसल अस्पताल में ले जाया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment