लैपटॉप चुराकर ओएलएक्स पर बेचा, गिरफ्तार

Last Updated 18 Nov 2014 05:35:38 PM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की अपराध शाखा पुलिस ने लैपटॉप चुराकर ओएलएक्स के माध्यम से बेचने वाले एक बारहवीं के छात्र को गिरफ्तार किया है.


(फाइल फोटो)

उसके पास से चोरी के तीन लैपटॉप बरामद हुए हैं.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शैलेन्द्र सिंह चौहान के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर रीवा जिले के ग्राम धांधी निवासी अतुल वर्मा को गिरफ्तार किया. उसके पास से थैले में रखे हुए तीन लैपटॉप बरामद किए गए हैं.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह लैपटॉप उसने इसी वर्ष 30 मार्च को अवधपुरी में किराए के मकान में रहने वाले सुजीत कुमार कुशवाह और उसके दो दोस्तों के कमरे से चुराए थे. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था.

वारदात के दौरान सुजीत और उसके दोनों दोस्त खाना खाने होटल गए थे. अतुल ने लैपटॉप चुरा कर उसको ओएलएक्स साइट के माध्यम से 19 हजार रुपए मे बेच दिया था. लैपटॉप खरीदने वाले युवक ने जब बिल मांगा तो वह नहीं दे सका. इसके बाद युवक ने अतुल को खोजकर लैपटॉप वापिस कर दिया था. आरोपी रीवा के एक निजी स्कूल का छात्र है.

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी यहां रिश्तेदारी में आया था और छात्रों का पूर्व से परिचित था. वह पूर्व में भी टीटी नगर पुलिस द्वारा चोरी के आरोप में गिफ्तार हो चुका है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment