तनाव के दौरान पथराव में कलेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी घायल

Last Updated 01 Nov 2014 05:49:46 PM IST

मध्यप्रदेश की प्रसिद्ध धार्मिक नगरी उज्जैन में जुलुस निकालने के दौरान फैली अफवाहो के कारण दो दिनो से तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है.


तनाव के दौरान पथराव में कलेक्टर घायल (फाइल फोटो)

बीती रात हुए पथराव में जिला कलेक्टर एवं दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बेगमबाग कालोनी क्षेत्र में तनाव एवं पत्थरबाजी की घटनाओं के बाद देर रात उपद्रवियों को पकडने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया. फिलहाल इस इलाके में प्रशासन द्वारा आम नागरिकों के आने जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. 

महाकाल थाना क्षेत्र बेगमबाग क्षेत्र में एक जुलुस के दौरान गुरुवार रात्रि को दो पक्षो में विवाद के बाद तनाव पैदा हो गया था जिसके चलते प्रशासन द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था.

जिसके बाद शुक्रवार को दिनभर स्थिति सामान्य रही. लेकिन देर रात अचानक अफवाहो के कारण बेगमबाग क्षेत्र में वर्ग विशेष के सैकडो लोग एकत्रित होकर आपत्तिजनक नारे लगाते हुए पत्थरबाजी करने लगे.

पथराव की चपेट में आकर कलेक्टर कवीन्द्र कियावत एवं दो पुलिसकर्मी घायल हो  गये.

हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को आंसूगैस के गोले छोडेने पडे और लाठीचार्ज करना पडा. इस दौरान एक वर्ग विशेष के उपद्रवियों ने कई जगहों पर तोडफोड करते हुए आधा दर्जन से अधिक वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

पुलिस ने इस मामले में लगभग तीन दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment