मध्यप्रदेश के भिंड में डेंगू से दो लोगों की मौत

Last Updated 14 Sep 2014 12:43:43 PM IST

मध्यप्रदेश के भिण्ड जिला मुख्यालय से 90 किलोमीटर दूर दबोह कस्बे में डेंगू से दो लोगों की मौत होने की आशंका के चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पीडितों का इलाज और स्लाइडें बनानी शुरु कर दी है.


डेंगू

दबोह कस्बे का निवासी पहलवान बघेल (22) दिल्ली से एक माह पहले अपने घर आया था जहां बीमार हो जाने पर उसे ग्वालियर चिकित्सालय में दाखिल कराया गया. इसी प्रकार पडरी गांव के निवासी कू दौहरे को बुखार आने पर ग्वालियर दाखिल कराया गया. अस्तपाल में इलाज के दौरान दो दिन पहले दोनों युवकों की मौत हो गई जबकि एक पीडित युवक शेर सिंह पठान का दिल्ली में इलाज चल रहा है. मृतक पहलवान बघेल के पिता परशुराम बघेल ने बताया कि अस्पताल ने जांच में डेंगू की पुष्टि की है.

अस्पताल के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डां. राकेश शर्मा ने बताया कि दबोह कस्बे के दो लोगों की मौत हुई है लेकिन उनकी मौत डेंगू से हुई है इसकी जानकारी उनके पास नहीं है. उन्होंने बताया कि ग्वालियर स्वास्थ्य विभाग से भी उनके पास कोई जानकारी नहीं आई है. उन्होंने बताया कि दबोह में बुखार से पीडित लोगों की स्लाइडें बनाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी गई है. जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि लोग किससे पीडित है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment