परिणाम घोषित न करने पर माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय को नोटिस

Last Updated 09 Sep 2014 04:05:03 PM IST

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय को परिणाम घोषित न करने पर नोटिस जारी किया है.


(फाइल फोटो)

हाईकोर्ट ने बैचलर ऑफ जर्नलिज्म इन मास कम्युनिकेशन का कोर्स कर रहे एक छात्र के अंतिम सेमेस्टर का परिणाम घोषित न करने और अंक सूची न देने को के मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रदेश के प्रमुख सचिव उच्च शिक्षा विभाग, विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार और विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी को नोटिस जारी किये हैं.

न्यायाधीश राजेन्द्र मेनन और न्यायाधीश अनिल शर्मा की युगलपीठ ने इस मामले में सोमवार को संतोष अहिरवार की ओर से दायर याचिका पर प्रमुख सचिव उच्च शिक्षा विभाग, विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार और विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी को नोटिस जारी कर जवाब पेश करने के निर्देश दिये हैं.

यह मामला सागर निवासी संतोष अहिरवार की ओर से दायर किया गया है, जिसमें कहा गया है कि उसने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय अंतर्गत बीजेसी के कोर्स में भोपाल में प्रवेश लिया था.

आवेदक का कहना है कि पांच सेमेस्टर उत्तीर्ण करने के बाद छठे सेमेस्टर की उसने परीक्षा दी, लेकिन मंगलवार तक उसका परिणाम घोषित नहीं किया गया और न ही अंक सूची प्रदान की गई.

उक्त मामले को लेकर उसने कई अभ्यावेदन दिये, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. सुनवाई पश्चात अदालत ने सभी अनावेदकों को नोटिस जारी कर जवाब पेश करने के निर्देश दिये है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment