पति की दरिंदगी, पत्नी को अगवाकर दोस्तों के सामने किया बलात्कार

Last Updated 28 Jul 2014 04:21:34 PM IST

मध्यप्रदेश के धार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स की दरिंदगी ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया.


(फाइल फोटो)

धार के मनावर में अपने ऊपर घरेलू हिंसा के केस से बौखलाए एक शख्स ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए पहले तो पत्नी को उसके मायके से अगवा किया, मारापीटा और फिर दोस्तों के सामने उससे बलात्कार किया. इसके बाद उसने पत्नी को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में उसका जुलूस निकाला.

बताया जा रहा है कि आरोपी पति और उसकी पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था. पत्नी पिछले एक साल के अपने मायके में ही रह रही थी. पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था.

अपने ऊपर केस के बौखलाए पति ने पहले अपने 11 दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का उसके घर से अपहरण किया और फिर एक नाले के पास सभी दोस्तों के सामने उसका बलात्कार किया.

इतने से भी आरोपी का मन नहीं भरा तो पत्नी को अपने गांव ले गया और कंधे पर बैठाकर उसका पूरे गांव में जुलूस निकाला. पूरी घटना पर गांव वाले भी मौन बने रहे.

घटना के बाद पीड़ित पत्नी ने पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके साथी अभी भी फरार हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment