बीजेपी की एक महिला नेता को भेजा अश्लील एमएमएस, कर्मचारी पर मामला दर्ज

Last Updated 21 Jul 2014 03:46:47 PM IST

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक स्थानीय बीजेपी नेत्री को जिला पंचायत मुरैना के एक कर्मचारी ने वाट्स एप पर अश्लील एमएमएस भेजा है जिसके तहत आरोपी कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.


महिला नेता को वाट्स एप पर भेजा अश्लील MMS (फाइल फोटो)

मुरैना सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी रामपाल सिंह जादौना ने बताया, ‘‘बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मधु दण्डोतिया की शिकायत पर जिला पंचायत मुरैना के कर्मचारी जगपाल सिंह जादौन के विरुद आईटी एक्ट के तहत रविवार को मामला दर्ज किया गया है’’.
    
उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद जगपाल का मोबाइल जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.
    
रामपाल ने बताया कि जगपाल ने बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष को अश्लील एमएमएस नौ जुलाई को 'वाट्स एप' पर दो बार भेजा, लेकिन उसके मोबाइल में नेट का पैक खत्म हो जाने से नौ जुलाई को एमएमएस नहीं आया.
    
उन्होंने कहा कि जब 15 जुलाई को मधु ने अपने मोबाइल में नेट का रीचार्ज कराया, तो उसने यह अश्लील एमएमएस देखा और इसके बाद शहर कोतवाली में उसने रिपोर्ट लिखाई है.

मधु ने अपनी शिकायत में बताया, ‘‘रविवार को जब पार्टी कार्यालय में बीजेपी महिला मोर्चा की बैठक चल रही थी, तो जगपाल वहां पर आए और मुझे बुलाया, लेकिन इस दौरान मेरा रक्तचाप बढ़ गया, जिससे मैं बेहोश हो गई. इसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जगपाल मुझे लंबे समय से परेशान करता आ रहा है’’.
    
वहीं, जिला पंचायत कर्मचारी जगपाल ने कहा ‘‘मेरे मोबाइल से बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष के मोबाइल पर जो एमएमएस पहुंचा है, वह अश्लील न होकर कॉमेडी है. संभवत बच्चे घर में मेरे मोबाइल से खेल रहे थे, इसलिए धोखे से बच्चों के हाथ से एमएमएस बीजेपी नेत्री के मोबाइल पर चला गया होगा. जांच में सब कुछ सामने आ जाएगा’’.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment