मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में छह बलात्कार, महिला को गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र घुमाया

Last Updated 14 Jun 2014 03:05:18 PM IST

मध्य प्रदेश में दरिंदगी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश में शुक्रवार से अब तक (शनिवार) छह वारदातें सामने आ चुकी है.


(फाइल फोटो)

पहली घटना खंडवा की है जहां एक महिला के साथ दस लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और फिर पूरे गांव में निर्वस्त्र कर घुमाया. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता के पानी मांगने पर उसे पेशाब पिलाई. दस आरोपियों में महिला का पति भी शामिल है.

घटना के बाद पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दूसरी घटना खरगोन की है, जहां जेल के संतरी ने महिला के साथ कई दिनों तक बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता का पति जेल में बंद था और संतरी ने उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर कई दिनों तक उसके साथ बलात्कार करता रहा. फिलहाल पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी संतरी पर अभी तक कोई कार्वाई नहीं हुई है.

\"\"तीसरी वारदात जबलपुर की है, जहां एक 15 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई है. वहीं बड़वानी में एक 70 साल के बुजुर्ग ने आठ साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास किया.

शनिवार को भी बलात्कार की दो वारदात सामने आई हैं. खरगोन में चार साल की मासूम बच्ची के साथ नगरपालिका के बगीचे में अज्ञात शख्स ने बलात्कार किया. वहीं सिंगरौली थाना बैढ़न के एक गांव में नाबालिग से एक शख्स ने मारपीट कर बलात्कार किया.

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अजय केवट फरार बताया जा रहा है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment