दुर्घटना में खण्डवा कलेक्टर घायल, गनमैन और वाहन चालक गंभीर

Last Updated 26 Dec 2013 04:10:49 PM IST

मध्यप्रदेश में खण्डवा कलेक्टर नीरज दुबे गुरुवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए.


दुर्घटना में खण्डवा कलेक्टर घायल (फाइल फोटो)

खण्डवा कलेक्टर नीरज दुबे का सरकारी वाहन गुरुवार सुबह इंदौर-भोपाल मार्ग पर भोपाल से लगभग ग्यारह किलोमीटर दूर बैरागढ़ और खजूरी के बीच ग्यारमी तिराहे के निकट सब्जी से भरे ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें दुबे को चोट आई और उनका गनमैन एवं वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

खजूरी थाना पुलिस के अनुसार खण्डवा के कलेक्टर दुबे अपने सरकारी वाहन से भोपाल में किसी बैठक में हिस्सा लेने के लिए आ रहे थे, तभी गुरुवारसुबह नौ बजे के आसपास उनके वाहन को सामने से आ रहे सब्जी लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी दी. कलेक्टर दुबे को तो मामूली चोटें आई हैं, लेकिन उनके गनमैन और वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

उन्होंने बताया कि घायलों को यहां ताजुल मस्जिद के सामने स्थित निजी एलबीएस अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां गनमैन और वाहन चालक की हालत नाजुक बनी हुई है.

भोपाल के कलेक्टर निशांत बरवड़े इस हादसे के तत्काल बाद एलबीएस अस्पताल पहुंचे और दुबे और उनके घायल स्टाफ के इलाज की जानकारी हासिल की.

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि उसका चालक फरार है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है और ट्रक मालिक का पता लगाया जा रहा है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment