उत्तरी कश्मीर से हथियारों का जखीरा बरामद

Last Updated 18 Apr 2014 12:01:07 PM IST

जम्मू कश्मीर के बारामूला संसदीय क्षेत्र के बांदीपोरा के जंगलों से सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के छुपाए गए हथियारों का बडा जखीरा बरामद किया है.


weapons (file photo)

बारामूला में सात मई को मतदान होने वाला है. सूत्रों के अनुसार बरामद हथियारों और हथगोलों का प्रयोग चुनावी प्रक्रिया में बाधा पहुंचाने के लिए किया जा सकता था.

खराब मौसम के बावजूद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाकर एक ए के रायफल, तीन चाइनीज पिस्तौल, छह मैगजीन, 28 ग्रेनेड, 12 हथगोले, एक वायरलेस सेट और दूसरी रोजमर्रा की वस्तुएं बरामद की. इस घटना में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है.

बंदूकधारियों ने वाहन चालक को गोली मारी

जम्मू कश्मीर  के सांबा जिले के जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर दो अज्ञात बंदूकधारियों ने बुधवार रात एक टिप्पर चालक को गोली मारकर घायल कर दिया.

सांबा के पुलिस अधीक्षक अनिल मगोत्रा ने बताया कि टिप्पर चालक महबूब सरोर क्षेत्र के पाटानी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि टिप्पर चालक से विवाद के बाद मोटरसाइकिल पर सवार बंदूकधारी उसे गोली मार कर फरार हो गए.

मगोत्रा ने बताया कि लोकसभा चुनावों के मद्देनजर राजमार्ग पर सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. इससे पहले 28 मार्च को कठुआ जिले में एक फिदायीन हमले में छह लोग मारे गए थे. जिनमें एक सैनिक, दो स्थानीय नागरिक और तीन आतंकवादी थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment