हेमंत सोरेन का विवादित बयान, कहा- चुल्लू भर पानी में डूब मरें स्वास्थ्य मंत्री

Last Updated 23 Jul 2019 04:32:14 PM IST

झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने मंगलवार को कहा कि खुलेआम भ्रष्टाचार के आरोपों को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।


हेमंत सोरेन (फाइल फोटो)

झारखंड सरकार पर भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे होने का आरोप लगाते हुए आज यहां विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत में विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने कहा, ‘‘वैसे तो राज्य की रघुवर दास सरकार हर तरफ भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी हुई है लेकिन उनके स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी तो खुलेआम कैमरे पर नकदी लेते हुए देखे गए हैं। ऐसे में उन्हें तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।’’      

ज्ञातव्य है कि कुछ दिनों पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को एक मामले के लिए डील करते हुए कथित रूप से नकदी लेते हुए ऑन कैमरा स्थानीय मीडिया में दिखाया गया था।      

वीडियो सामने आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कहा था कि उन्होंने किसी परियोजना के लिए पैसा दिया था और उसी का हिसाब ले रहे थे। लेकिन विपक्ष और मीडिया ने उसे गलत तरीके से रित के तौर पर पेश करने की कोशिश की।      

एक अन्य सवाल के जवाब में हेमंत ने कहा कि सरकार विधि व्यवस्था में पूरी तरह विफल है, राज्य में कहीं मॉब लिंचिंग की घटना हो रही है तो कहीं डायन बिसाही बताकर लोगों की जान ली जा रही है लेकिन सरकार है कि उसकी कान पर जूं नहीं रेंग रही है।      

हेमंत ने अपने खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों एवं जमीन घोटाले के बारे में पूछे गए सवाल पर दो टूक कहा कि उनके खिलाफ मामलों की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था, आखिर एसआईटी की उस रिपोर्ट का क्या हुआ? उन्होंने सरकार को अपने खिलाफ कार्यवाही करने की चुनौती दी।

भाषा
रांची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment